मेंडिस का शतक और तास्किन की हैट्रिक पर बारिश ने फेरा पानी

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 04:30:01 AM
Rain has final say after Mendis century, Taskin hat-trick

डाम्बुला। कुसाल मेंडिस के अपने करियर के पहले शतक और तास्किन अहमद की हैट्रिक पर आखिर में बारिश हावी हो गई जिसके कारण श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच मंगलवार को यहां बिना किसी परिणाम के समाप्त घोषित करना पड़ा।

मेंडिस ने 107 गेंदों पर 102 रन बनाए जबकि कप्तान उपुल थरंगा ने 65 रन की पारी खेली। श्रीलंका के टास जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरने के बाद इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 111 रन जोड़े। इससे श्रीलंका ने 49.5 ओवर में 311 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

तास्किन अहमद ने आखिरी तीन गेंदों पर तीन विकेट लिए और इस तरह से बांग्लादेश की तरफ से वनडे में हैट्रिक लेने वाले पांचवें गेंदबाज बने। उन्होंने 47 रन देकर चार विकेट लिए।

श्रीलंका की पारी समाप्त होने के बाद बारिश आ गई और बांग्लादेश अपनी पारी शुरू नहीं कर पाया। बारिश नहीं थमने के कारण अंपायरों का आखिर में मैच बिना किसी परिणाम के समाप्त घोषित करना पड़ा।

बांग्लादेश अभी श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है। उसने पहला मैच 90 रन से जीता था। तीसरा और अंतिम मैच शनिवार को एसएससी कोलंबो में खेला जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.