पंजाब इलेवन और नॉर्थ सेंट्रल रेलवे सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 09:08:40 PM
Punjab XI and North Central Railway into semis of Surjit Hockey tournament

जालंधर। पंजाब इलेवन और नॉर्थ सेंट्रल रेलवे इलाहाबाद की टीमें 33वें इंडियन ऑयल सर्वो सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट के महिला वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई।

सुरजीत हॉकी स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट के रविवार को तीसरे दिन महिला वर्ग में पंजाब इलेवन ने नॉर्थ सेंट्रल रेलवे इलाहाबाद को एक मात्र गोल के साथ हरा कर लगातार दूसरी जीत दर्ज करके छह अंकों के साथ पूल ए में पहला स्थान बनाया। जबकि नॉर्थ सेंट्रल रेलवे मैच हारने के बावजूद दो मैचों में तीन अंक बना कर पूल ए में दूसरे स्थान पर रही और सेमीफाइनल में पहुंची। पंजाब की तरफ से मैच का एक मात्र गोल खेल के 57वें मिनट में ऋतु ने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदल कर किया।

पुरुष वर्ग में पूल बी में पूर्व विजेता इंडियन ऑयल ने रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला के खिलाफ तेज शुरुआत की। खेल के तीसरे मिनट में ओलंपियन दीपक ठाकुर ने और 17वें मिनट में ओलंपियन प्रभजोत सिंह ने मैदानी गोल कर स्कोर 2-0 किया। खेल के 24वें मिनट में रेल कोच फैक्ट्री के सिमरनदीप सिंह ने पेनल्टी स्ट्रोक को गोल में बदल कर स्कोर 1-2 किया।

आधे समय तक इंडियन ऑयल 2-1 से आगे थी। आधे समय के बाद 42वें मिनट में इंडियन ऑयल के गुरजिन्दर सिंह पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदल कर स्कोर 3-1 किया। खेल के 44वें और 46वें मिनट में रेल कोच फैक्ट्री की तरफ से क्रमश: संदीप सिंह और सिमरनदीप सिंह ने दो गोल करके टीम को 3-3के साथ बराबर किया।

खेल के 47वें, 51वें और 55वें मिनट में इंडियन ऑयल के दीपक ठाकुर ने तीन मैदानी गोल करके जहां हैट्रिक बनाई वहां ही टीम को 6-3 आगे कर दिया। 62वें मिनट में रेल कोच फैक्ट्री के संदीप सिंह ने गोल करके स्कोर 4-6 किया। खेल के 67वें मिनट में ओलंपियन दीपक ठाकुर ने एक ओर मैदानी गोल करके इंडियन आयल को 7-4 के साथ जीत दिला दी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.