उत्तर प्रदेश के 335 रन के जवाब में पंजाब की अच्छी शुरुआत

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 02:16:27 AM
Punjab good start against UP 335 run

हैदराबाद। उत्तर प्रदेश के पुछल्ले बल्लेबाजों को जल्दी समेटने के बाद पंजाब ने कप्तान युवराज सिंह की अगुवाई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन से रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी क्रिकेट मैच के दूसरे दिन आज यहां अपनी पहली पारी में शानदार शुरुआत की।

उत्तर प्रदेश ने अपनी पहली पारी में 335 रन बनाए जिसके जवाब में पंजाब ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 243 रन बनाए हैं। पंजाब अब उत्तर प्रदेश से केवल 92 रन पीछे है।

मनन वोहरा 59 और जीवनजोत सिंह 62 ने पहले विकेट के लिए 117 रन जोडक़र पंजाब को अच्छी शुरुआत दिलाई। इसके बाद युवराज नाबाद 72 और उदय कौल 33 ने तीसरे विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की। स्टंप उखडऩे के समय युवराज के साथ मनदीप सिंह दस रन पर खेल रहे थे। उत्तर प्रदेश की तरफ से तीनों विकेट सौरभ कुमार 58 रन देकर तीन ने लिए।

इससे पहले सुबह उत्तर प्रदेश ने अपनी पहली पारी छह विकेट पर 300 रन से आगे बढ़ाई लेकिन उसने अपने बाकी चार विकेट 35 रन के अंदर गंवा दिए। कल के अविजित बल्लेबाज कुलदीप यादव ने 71 और सौरभ कुमार ने 52 रन बनाए। पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा ने 85 रन देकर पांच विकेट लिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.