पुणे-कोलकाता मैच में हबास पर होंगी सभी की निगाहें

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 05:12:48 PM
Pune Kolkata match all eyes on antonio habas

पुणे। तालिका में अंतिम स्थान पर काबिज एफसी पुणे सिटी की टीम इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में जब रविवार को अपने घरेलू मैदान बालेवाडी स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में पहले सीजन के चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता (एकेटी) से भिड़ेगी तो सभी की निगाहें उसके कोच एंटोनियो हबास पर होंगी जिन्होंने लीग के शुरुआती दो सत्र में एकेटी को प्रशिक्षित किया था।

एशियन महिला चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी : चीन से हार के बाद फिर से फाइनल में ताल टोकेगी भारतीय महिलाएं

हबास के मार्गदर्शन में ही एकेटी ने 2014 में लीग के पहले सीजन का खिताब जीता था और फिर अपने उम्दा प्रदर्शन को जारी रखते हुए बीते पिछले सीजन में सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। 

भारत को टक्कर देने के लिए अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी: बेलिस

सेमीफाइनल में हालांकि उसे चेन्नईयन एफसी के हाथों हार मिली थी जो बाद में एफसी। इस सत्र में हबास ने पुणे का रुख किया लेकिन अब तक के हालात उनके मनमाफिक नहीं रहे। चार मैचों का प्रतिबंध झेलने के बाद हबास डगआउट में लौटे लेकिन इसके बावजूद पुणे की किस्मत नहीं बदली। शुरुआती चार मैचों में यह टीम चार अंक जुटा सकी और हबास के आने के बाद से तीन मैचों में दो अंक ही जुटा पाई है।

read more:

यात्रा करते समय इन बातों का रखें खास ध्यान

महिलाएं जरूर ध्यान दें, जाने- शराब कैसे है आपके शरीर के लिए नुकसानदेह

इस बच्ची की ऐसी आदत ,बचपन से ही कांच,लोहा,प्लास्टिक खाने की 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.