पुणे ने तीसरे स्थान की कोलकाता को चौंकाया

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 04:56:06 AM
Pune FC beat Atletico De Kolkata in ISL

पुणे। तालिका में अंतिम स्थान पर मौजूद पुणे एफसी ने तीसरे स्थान की एटलेटिको डी कोलकाता को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र में रविवार को हुए मुकाबले में 2-1 से हराकर जहां अपनी दूसरी जीत दर्ज की वहीं दो स्थान के सुधार के साथ छठे स्थान पर पहुंच गया।

पुणे के कोच एंटोनियो हबास को इस मैच से पूर्व भरोसा था कि पुणे अपने घरेलू मैदान बालेवाडी स्पोटर्स कॉम्लैक्स में खेलने उतरेगी तो पुरानी असफलताओं को पीछे छोड़ते हुए जीत दर्ज करेगी। पुणे ने शुरुआत से ही तेज खेल दिखाया और कोलकाता की रक्षापंक्ति पर लगातार हमले किए। हाफ टाइम से चार मिनट पहले ही ब्राजील के एदुवार्डो फेरिया के 41वें मिनट में किए गए शानदार गोल की बदौलत पुणे ने 1-0 की बढ़त बनाई।

दूसरे हाफ में 56वें मिनट में मैक्सिको के एनीबेल रोद्रिगेज के गोल की बदौलत पुणे ने अपनी बढ़त को 2-0 कर दिया। मैच में वापसी का जबर्दस्त प्रयास कर रहे कोलकाता को पहली सफलता 69वें मिनट में उसके कनाडियाई फुटबॉलर ईयान ह्यूम ने गोल कर दिलाई। पुणे ने घरेलू समर्थकों के बीच जबर्दस्त खेल दिखाते हुए कोलकाता को फिर कोई गोल करने का मौका नहीं दिया और मैच 2-1 से अपने नाम कर लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.