पुजारा का प्रयास सराहनीय साकेर

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 08:12:18 AM
Pujara's effort is commendable

रांची। आस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच डेविड साकेर ने चेतेश्वर पुजारा की शतकीय पारी की तारीफ करते हुए कहा कि मैच में अभी भी दोनों टीमों के लिये बराबरी का मौका है। साकेर ने तीसरे दिन के खेल के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हमने भारत पर काफी दबाव बनाया। पुजारा ने उनके लिये बेहतरीन पारी खेली । बीच के सत्र में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा । काफी अच्छी क्रिकेट देखने को मिल रही है।’’

सारा दिन खेलने के बाद पुजारा 130 रन बनाकर खेल रहे हैं। साकेर ने कहा ,‘‘ यह अच्छी टेस्ट क्रिकेट है। पहला और तीसरा सत्र अच्छा रहा  दोनों टीमों के लिये बराबरी का मुकाबला है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हम अभी करीब 100 रन आगे हैं लेकिन ओवर दर ओवर वे आगे बढ रहे हैं।’’ आस्ट्रेलिया ने 80 ओवरों के बाद जब डीआरएस कोटा पूरा कर लिया तो भारतीय कप्तान विराट कोहली को बालकनी में ताली बजाते देखा गया। 

साकेर ने कहा ,‘‘ मुझे पता है कि वह बाहर आया और उसने ताली बजाई। मुझे नहीं पता कि वह किसलिये बजाई लेकिन पूरी श्रृंखला में कोहली ने इसी तरह की क्रिकेट खेली है। उस पर काफी दबाव है चूंकि यह शीर्ष दो टीमों का मुकाबला है। जब विरोधी टीम दोनों रिव्यू गंवा दे तो राहत की सांस लेना लाजमी है और उसने वही दिखाया।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.