पिताम्बर सुपर क्लास में चैंपियन, नागार्जुन का खिताब कायम

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 09:38:31 AM
pitambar Super class champion Nagarjuna titles retained

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पिताम्बर ने ग्रेटर नोएडा स्थित फार्मूला वन बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में टाटा मोटर्स टी वन प्राइमा ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप के चौथे संस्करण में रविवार को सुपर क्लास वर्ग में खिताब जीत लिया जबकि आंध्र के नागार्जुन ए ने चैंपियन क्लास में अपनी श्रेष्ठता कायम रखते हुए अपना खिताब बरकरार रखा।

29 वर्षीय ट्रक ड्राइवर पिताम्बर ने अपनी पहली प्रोफेशनल ट्रक रेस जीती है। सुपर क्लास वर्ग में 10 भारतीय ड्राइवरों ने हिस्सा लिया। उत्तर प्रदेश के 40 वर्षीय शिवनिहाल सिंह को दूसरा और उत्तर प्रदेश के ही 33 वर्षीय गुरजंत सिंह को तीसरा स्थान मिला।

राजस्थान के मोहब्बत सिंह ने 1:50.677 मिनट का सबसे तेज लैप समय निकाला जबकि पिताम्बर का सबसे तेज लैप समय 1:50.950 मिनट रहा। इन रेसर्स को टी वन रेसर कार्यक्रम के जरिए चुना गया था। 

29 वर्षीय नागार्जुन ने चैंपियन क्लास में अपना खिताब बरकरार रखा। नागार्जुन ने एक मिनट 50.562 सेकंड का सबसे तेज लैप समय निकाला।उत्तर प्रदेश के मलकीत भसह को दूसरा और राजस्थान के भाग चंद को तीसरा स्थान मिला। नागार्जुन क्वालीफाइंग में भी सबसे तेज रहे थे और उन्होंने अपने प्रदर्शन को फाइनल रेस में भी बरकरार रखा।

रेस से इतर बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार के जलवे ने बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।  टाटा मोटर्स के कमर्शियल वाहन ब्रांड एंबेसेडर अक्षय कुमार ने ट्रक की छत पर बैठकर सर्किट में जैसे ही एंट्री मारी हर तरफ तालियां और सीटियां बजने लगीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.