लगातार दूसरी बार शतक से चूके पॉल स्टर्लिंग, आयरलैंड जीता

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 05:42:47 PM
Paul Stirling missed for a second consecutive century, Ireland won

ग्रेटर नोएडा। आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग (99) रविवार को यहां अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में लगातार दूसरी बार शतक बनाने से चूक गए, लेकिन इस बार वह अपनी टीम को जीत दिलवाने में कामयाब रहे। उनकी 99 रन की इस पारी की बदौलत आयरलैंड ने अफगानिस्तान को तीसरे मैच में छह विकेट से शिकस्त दी।

इससे पहले दूसरे वनडे मैच में भी पॉल स्टर्लिंग 95 रन पर आउट हो गए थे। तब आयरलैंड को हार का सामना करना पड़ा था। रविवार को अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 264 रन बनाए थे। अफगान टीम ने एक समय 97 रन पर ही अपने छह विकेट गंवा दिए थे, लेकिन सातवें, आठवें और नौवें नम्बर के बल्लेबाजों ने अर्धशतक बना अफगानिस्तान को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

अफगानिस्तान के गुलबदीन नाइब (51), राशिद खान(56) और शफीकुल्ला (नाबाद 50) ने अर्धशतकीय पारियां खेली।  इसके जवाब में आयरलैंड ने सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (99) और एंड्यू बालबर्नी (85) की शानदार अर्धशतकीय पारियों के दम पर 48.4 ओवर में चार विकेट पर 265 रन बनाकर जीत हासिल की। पॉल स्टर्लिंग को लगातार दूसरी बार मैच ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। अफगानिस्तान अभी भी पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.