पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 02:44:30 PM
Pakistan beat West Indies by six wickets

ब्रिजटाउन। शादाब खान (सात रन पर तीन विकेट) के पदार्पण मैच में शानदार प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान ने ब्रिजटाउन में चार मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज पर छह विकेट से आसान जीत दर्ज की।

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद विश्व चैम्पियन मेजबान टीम निर्धारित ओवर में आठ विकेट पर 111 रन ही बना सकी। इसके जवाब में पाकिस्तान ने 17.1 ओवर में चार विकेट पर 115 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया।

इस तरह पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर टी-20 में लगातार चार मैच जीत लिए। पिछले साल सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

शोएब मलिक ने नाबाद 48 रन बनाए और बाबर आजम 29 के साथ चौथे विकेट के लिए 46 रन की भागीदारी निभाकर पाकिस्तान को लक्ष्य तक पहुंचाया।

तीन साल के बाद राष्ट्रीय टी-20 में वापसी करने वाले कामरान अकमल ने 22 रन का उपयोगी योगदान दिया। इससे पहले वेस्टइंडीज के लिए कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने नाबाद 34 रन बनाए। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर चाडविक वाल्टन 18 रन ही बना सके।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.