दुबई ओपन के सेमीफाइनल में पेस और बोपन्ना में होगी जंग

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 05:47:43 PM
Paes and Bopanna will rust in the semifinals of the Dubai Open

खेल डेस्क।  भारत के सबसे अनुभवी खिलाड़ी लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना दुबई ओपन टेनिस चैंपियनशिप के पुरुष युगल सेमीफाइनल में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

लिएंडर पेस ने अपने जोड़ीदार स्पेन के गुइलेरमो गार्सिया लोपेज के साथ इस टूर्नामेंट के अन्तिम चार में प्रवेश कर लिया। पेस और गार्सिया लोपेज ने अन्तिम आठ में कनाडा के डेेनियल नेस्टर और फ्रांस के रोजर एडवर्ड वेसेलिन की जोड़ी को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 7-6, 7-6 से शिकस्त दी।

भारत और स्पेन की इस जोड़ी ने दोनों सेट के टाईब्रेकर 7-3 और 8-6 से अपने नाम किया। अब इस जोड़ी के सामने सेमीफाइनल में भारत के रोहन बोपन्ना और पोलौंड के मार्सिन मत्कोवस्की चुनौती  पेश करेंगे।

जिन्होंने इससे पहले हुए क्वार्टर फाइनल में रोमानिया के फ्लोरियन मेर्जिया और सर्बिया के विक्टर ट्रोएकी को शिकस्त दी थी। पेस और बोपन्ना रियो ओलंपिक में भारतीय युगल जोड़ी के रूप में उतरे थे। यह जोड़ी रियो ओलंपिक के शुरूआती दौर में हार गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.