अश्चिन-जडेजा पर भारी पड़ी ओकीफे-लियोन की जोड़ी 

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 05:34:27 PM
 O'Keefe lyon pair had heavy at Jadeja-Ashchin

खेल डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में खेले गए पहले टेस्ट में दर्शकों को विपरित परिणाम देखने को मिला। करोड़ों क्रिकेट प्रेमी मैच में यही उम्मीद लगाए हुए थे कि रविचन्द्र अश्विन और रवीन्द्र जडेजा की भारतीय स्पिन जोड़ी के सामने कंगारू टीम नहीं टिक पाएगी। लेकिन मैच में परिणाम कुछ और ही देखने को मिला।

स्टीव ओकीफे और नाथन लियोन की ऑस्ट्रेलियाई स्पिन जोड़ी के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने हथियार डाल दिए। भारतीय टीम दोनों पारियों में केवल 74 ओवर ही खेल सकी। मैच में भारतीय स्पिन गेंदबाजों के मुकाबले ऑस्ट्रेलिया के ओकीफे और नाथन लियोन का प्रदर्शन बेहतर रहा।

ऑस्ट्रेलिया के दोनों स्पिनरों ने कुल मिलाकर 56 ओवर गेंदबाजी करते हुए 134 रन देकर 17 विकेट लेने में कामयाब रहे, जबकि भारत के तीन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और जयंत यादव 142.5 ओवर में 418 रन देकर 15 विकेट लिए।

इसमें से अश्विन और जडेजा ने 13 विकेट लिए। इस मैच में भारतीय स्पिन जोड़ी प्रदर्शन के लिहाज से ओकीफे और लियोन के आगे नहीं टिक पाई। ओकीफे ने तो मैच में 12 विकेट लेकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.