नोटबंदी का असर आईपीटीएल पर भी, नहीं खेलेंगे फेडरर और सेरेना

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 11:44:47 AM
Notbandi effect on IPTL in Federer and Serena will not play

नई दिल्ली। पहले ही इस साल स्टार खिलाडिय़ों को जुटाने के लिए जूझ रहे आईपीटीएल को झटका लगा है कि क्योंकि भारत में मौजूदा ‘आर्थिक माहौल’ के कारण स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर और अमेरिका की दिग्गज सेेरेना विलियम्स मौजूदा सत्र में इस लीग में हिस्सा नहीं लेंगे। 

अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग के संस्थापक और भारत के सबसे सफल युगल खिलाडिय़ों में से एक महेश भूपति ने इन दोनों स्टार खिलाडिय़ों की गैरमौजूदगी की पुष्टि की है।

फेडरर किसी टीम में शामिल नहीं थे लेकिन उनके इंडियन एसेस का हिस्सा बनने की उम्मीद थी जबकि सेरेना सिंगापुर स्लैमर्श टीम का हिस्सा थी।

भूपति ने बयान में कहा, ‘इस साल हमारे सामने चुनौतियां हैं और हमें इनसे पार पाने की उम्मीद है। भारत में मौजूदा आर्थिक हालात और पैसे खर्च करने को लेकर अनिश्चितता को देखते हुए मैंने रोजर और सेेरेना दोनों से बात की और उन्हें स्थिति के बारे में बताया। पहले दो सत्र में उन्होंने आईपीटीएल का काफी समर्थन किया और हम भविष्य में उन्हें दोबारा जोडऩे को लेकर बेताब हैं।’

जापान चरण के बाद यूएई रायल्स की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही है जबकि उसके बाद इंडियन एसेस का नंबर आता है।                  -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.