गंभीर ने की गेंदबाजों की तारीफ

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 07:16:01 AM
Not Bowling, KKR Skipper Gambhir All Praise for Narine's Batting

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब पर आठ विकेट की आसान जीत दर्ज करने के बाद गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।

पंजाब के 171 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने गंभीर नाबाद 72 की सुनील नारायण 18 गेंद में 37 रन के साथ पहले विकेट की 76, रोबिन उथप्पा 16 गेंद में 26 रन के साथ दूसरे विकेट की 40 और मनीष पांडे 16 गेंद में नाबाद 25 के साथ तीसरे विकेट की 55 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 16.3 ओवर दो विकेट पर 171 रन बनाकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। गंभीर ने 49 गेंद की अपनी पारी में 11 चौके मारे।

इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम उमेश यादव 33 रन पर चार विकेट और क्रिस वोक्स 30 रन पर दो विकेट की उम्दा गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 170 रन ही बना सकी। सुनील नारायण ने चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर एक विकेट चटकाया।

गंभीर ने मैच के बाद कहा, ‘‘अंत में यह मायने रखता है कि अंक तालिका में आपके कितने अंक हैं। हमारे गेंदबाजों ने आज शानदार प्रदर्शन किया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह बल्लेबाजी के लिए खूबसूरत विकेट था और इस पर विरोधी टीम को 170 रन पर रोकना शानदार प्रयास है। हमारे पास कुछ शानदार गेंदबाज हैं और उमेश की वापसी से आक्रमण मजबूत हुआ। उसकी अतिरिक्त गति से इस विकेट पर मदद मिली।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.