चेन्नई टेस्ट पर अभी कोई फैसला नहीं

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 01:28:33 AM
No decision taken on Chennai Test against England says BCCI

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और उनके निधन के बाद की परिस्थितियों में भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट के लिए अभी कोई फैसला नहीं किया है।

बीसीसीआई के सचिव अजय शिर्के ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बोर्ड ने जयललिता के निधन पर शोक जताया है। शिर्के ने साथ ही कहा कि 16 दिसंबर से भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट के लिए बीसीसीआई ने अभी कोई फैसला नहीं किया है। हालांकि तमिलनाडु क्रिकेट संघ के सचिव काशी विश्वनाथन ने बोर्ड को पत्र लिखकर कहा है कि चेन्नई इस मैच की मेजबानी के लिए तैयार है।

शिर्के ने कहा बीसीसीआई तमिलनाडु क्रिकेट संघ और स्थानीय अधिकारियों के लगातार संपर्क में है और स्थिति पर निगरानी रख रहा है। बीसीसीआई मामले की संवेदनशीलता को समझता है और परिस्थिति के अनुसार ही कोई फैसला लेगा।

बोर्ड सचिव ने कहा कि बीसीसीआई के पास कई वैकल्पिक स्थल हैं। हमारे पास कई नए स्थल भी है इसलिए मेजबानी के लिए स्थलों की कोई कमी नहीं है। लेकिन इसे किसी फैसले के रूप में न देखा जाए। कोई भी फैसला हालात और लोगों की भावनाओं को देखकर ही लिया जाएगा।

शिर्के ने बताया कि सात दिसंबर से डिंडीगुल में ओडि़शा और झारखंड के बीच होने वाले राउंड नौ के रणजी ट्राफी ग्रुप बी मैच का कार्यक्रम बदला गया है। इस मैच के स्थल और तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी।

इस बीच तमिलनाडु क्रिकेट संघ के सचिव काशी विश्वनाथन ने कहा कि हमने आज सुबह बोर्ड को पत्र लिखा कि हम ओडि़शा और झारखंड के बीच रणजी मैच तथा अंडर 19 मैच आयोजित नहीं करा पाएंगे क्योंकि राज्य में सात दिन का राजकीय शोक घोषित हो रखा है तथा स्कूल और कॉलेज तीन दिन के लिए बंद है। लेकिन 12 दिसंबर के बाद राजकीय शोक की अवधि समाप्त हो जाएगी और हम टेस्ट मैच का आयोजन कर सकेंगे।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम ने तीन साल पहले आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच की मेजबानी की थी और गत वर्ष दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच आयोजित किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.