रहाणे पर भारी नहीं पड़ सकता नायर का तिहरा शतक : कुम्बले

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 06:58:59 PM
 Nair's third century could not heavy on Rahane : Kumble

खेल डेस्क।भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने संकेत दिए है कि पिछले मैच में असफल रहे अजिंक्या रहाणे को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलूरु में शनिवार से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर नहीं किया जाएगा।

चाहे इस मैच के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में तिहरा शतक बनाने वाले करुण नायर को टीम मेंशामिल कर लिया जाए। भारत के सबसे सफल गेंदबाज अनिल कुम्बले ने कहा कि करुण नायर का तिहरा शतक रहाणे के दो साल के सफल क्रिकेट कॅरियर पर भारी नहीं पड़ सकता।

इस मैच में रहाणे जैसे अनुभवी बल्लेबाज को अंतिम एकादश से बाहर करने का सवाल नहीं उठता। जानकारी के अनुसार हाथ में फैक्चर के कारण रहाणे को इंग्लैंड के खिलाफ अन्तिम टेस्ट से बाहर होना पड़ा था। रहाणे का पिछले पांच मैचों में प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है। कुम्बले ने कहा कि रहाणे पिछले दो साल में बेहद सफल बल्लेबाज रहे हैं।

अभी तक हमने दूसरे टेस्ट के लिए टीम संयोजन के बारे में नहीं सोचा है। टीम के सभी 16 खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि नायर को बाहर बैठना दुर्भाग्यपूर्ण है। गौरतलब है कि करुण अपने पहले ही मैच में तीसरा शतक लगाने के बाद टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.