दूसरे टेस्ट मैच में नायर और भुवनेश्वर को मिल सकता है मौका: अजहरूद्दीन

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 04:30:22 PM
Nair and  Bhubaneswar get the chance in the second Test : Azharuddin

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन का मानना है ऑस्टे्रलिया के खिलाफ चार मार्च से बेंगलूरु में होने वाले दूसरे टेस्ट में अपने पहले ही मैच में तिहरा शतक जमाने वाले करूण नायर और भुवनेश्वर कुमार को मौका मिल सकता है।

इस मैच में जयंत यादव और इशांत शर्मा को बाहर बैठना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम दूसरे टेस्ट की अंतिम एकादश में कुछ बदलाव कर सकती है।

उन्होंने कहा कि पुणे में खेले गए पहले मैच में बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन को देखते हुए दूसरे टेस्ट में एक अतिरिक्त बल्लेबाज को शामिल किया जा सकता है। मुझे लगता है कि चिन्नास्वामी में इस तरह का टर्न नहीं दिखेगा। इसलिए जयंत यादव के स्थान पर करूण नायर को टीम में शामिल किया जा सकता है। 


उन्होंने कहा कि हम जिन विकेटों पर खेल रहे हैं वहां इशांत की बैक लेंथ की गेंदबाजी काम नहीं करने वाली। यह बेहतर होगा कि विराट भुवनेश्वर जैसे स्विंग गेंदबाज को टीम में लाएं। अजहरूरद्दीन ने पहले मैच में मिली निराशा के लिए भारतीय स्पिनरों के प्रदर्शन की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि स्टीव आेकीफे ने दिखाया कि स्पिन की अनुकूल पिच पर कैसे गेंदबाजी करते हैं। आेकीफे ने उस लाइन पर गेंदबाजी की जो जडेजा को करनी चाहिए थी। अगर आप जडेजा की लाइन देखो तो वह ऑफ स्टंप पर या ऑफ स्टंप से थोड़ी बाहर थी, क्योंकि वह रफ का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा था। यहीं उसने गलती की। इस विकेट पर इस तरह उसे कभी विकेट नहीं मिलेंगे और ऐसा ही हुआ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.