ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंचे नडाल और सेरेना

Samachar Jagat | Sunday, 22 Jan 2017 12:34:05 AM
Nadal and Serena reached the fourth round of the Australian Open

सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के चौथे दौर में जगह बना ली है। नडाल ने टेनिस का भविष्य माने जा रहे 19 वर्षीय ज्वेरेव पर 4 घंटे तक चले मैच में 4-6, 6-3, 6-7, 6-3, 6-2 से जीत दर्ज की। 

इसका मतलब है कि 30 वर्षीय नडाल अब अनुभवी साथी रोजर फेडरर के साथ अंतिम 16 में पहुंच गए हैं। नडाल चौथे दौर के मुकाबले में फ्रांस के गेल मोंफिल्स से भिड़ेंगे। उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘हर कोई जानता है कि अलेक्जेंडर कितना अच्छा है। वह हमारे खेल का भविष्य और वर्तमान है।’

वहीं महिला वर्ग में सेरेना विलियम्स को इस तरह की कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा, जिन्होंने अमेरिकी साथी निकोल गिब्स को 6-1, 6-3 से शिकस्त देकर अपने 23वें ग्रैंडस्लैम खिताब की ओर कदम बढ़ाना जारी रखा। 

वर्ष 2016 के अंत में चोट से ब्रेक लेने के बाद वापसी करने वाली सेरेना शानदार फॉर्म में हैं और वह स्टेफी ग्राफ के ओपन युग के रिकॉर्ड पर नजर गड़ाये हैं। सेरेना की भिड़ंत अब बारबोरा स्ट्राइकोवा से होगी जिन्होंने फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया को शिकस्त दी। सेरेना ने नंबर एक स्थान की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘निश्चित रूप से मैं यहां एक कारण से हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.