नडाल अकापुल्को ओपन के क्वार्टर फाइनल में 

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 02:00:04 PM
Nadal Acapulco Open quarter-finals

खेल डेस्क। विश्व के पूर्व नम्बर वन स्पेन के राफेल नडाल ने एटीपी अकापुल्को टेनिस टूर्नामेंट के अन्तिम आठ में प्रवेश कर लिया है। नडाल ने क्वार्टर फाइनल के लिए हुए इस मुकाबले में इटली के पाओलो लोरेंजी को 6-1, 6-1 से शिकस्त दी।

लाल बजरी के बादशाह के नाम से मशहूर नडाल ने वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद इस टूर्नामेंट से वापसी की है। ऑस्ट्रेलियाई ओपन में स्पेनिश खिलाड़ी को स्विट्जरलैंड के पूर्व विश्व नम्बर वन रोजर फेडरर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

14 ग्रैंड स्लेम विजेता नडाल ने मैच में शुरू से ही आक्रामक खेल दिखाया। उन्होंने विरोधी खिलाड़ी को अपने खेल के आगे कही भी नहीं टिकने दिया और आसानी से मैच अपने नाम किया। अब क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला जापान के योशिहितो निशियोका से होगा।

निशियोका ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के जोर्डन थाम्पसन को 6-4, 3-6, 6-0 से शिकस्त दी थी। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस और क्रोएशिया मारिन सिलिच ने भी अन्तिम आठ में जगह बना ली है।

किर्गियोस ने अमेरिका के डोनाल्ड यंग को 6-2, 6-4 से और सिलिच ने हमवतन बोर्ना कोरिच को 6-3, 2-6, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.