मरे को जीत में आया पसीना 

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 06:07:30 PM
Murray wins Sweat came

खेल डेस्क। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे को दुबई ओपन टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में जर्मनी के फिलिप कोलश्रेबर के खिलाफ जीत दर्ज करने में काफी पसीना बहाना पड़ा।

पहला सेट गंवाने के बाद मरे ने शानदार वापसी करते हुए सेमीफाइनल का टिकट कटवाया। मरे नेे जर्मनी के फिलिप कोलश्रेबर को तीन सेटों के संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-7, 7-6, 6-1 से शिकस्त दी।

फिलिप कोलश्रेबर ने पहला सेट टाईब्रेक में 7-4 से जीता। उन्होंने दूसरे सेट में भी शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन वह इसे जीत नहीं सके। यह सेट भी टाईब्रेक में खिंचा। जिसे मरे ने 18-16 से जीता। इसके बाद मरे को तीसरा सेट जीतने में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।

उन्होंने निर्णायक सेट 6-1 से अपने नाम किया। मरे का सेमीफाइनल में फ्रांस के लुकास पोइली से मुकाबला होगा। पोइली ने पूर्व विश्व नम्बर वन रोजर फेडरर को हराने वाले रूस के एवगेनी डोंस्काय को तीन सेटों में 6-4, 5-7, 7-6 से शिकस्त दी थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.