चेन्नईयन को पस्त कर मुम्बई सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 01:47:44 AM
Mumbai City FC beat Chennaiyin FC to semis of ISL

मुम्बई| मुम्बई सिटी एफसी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बुधवार को गत चैंपियन चेन्नईयन एफसी को 2-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

मुम्बई इस तरह प्लेऑफ का टिकट कटाने वाली पहली टीम बन गई। मुम्बई की इस सत्र में 13 मैचों में यह छठी जीत है और उसके 22 अंक हो गए हैं। मुम्बई का तालिका में चोटी का स्थान बरकरार है। मुम्बई ने इस जीत से गत चैंपियन चेन्नई के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं। चेन्नई की 12 मैचों में यह चौथी हार है और वह 14 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

मुम्बई सिटी ने अपने पिछले मैच में केरल ब्लास्टर्स को 5-0 से हराकर इस सत्र की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी और उसने उसी प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए चेन्नई को 2-0 से धो दिया। मुम्बई ने दोनों हाफ में एक-एक गोल दागा।

अर्जेंटीना के मिडफील्डर मतायस डैफेडेरिको ने 32वें मिनट में शानदार गोलकर मुम्बई को बढ़त दिला दी। विजेता टीम ने दूसरे हाफ में 60वें मिनट में अपनी बढ़त दोगुनी कर ली। हंगरी के मिडफील्डर क्रिस्टियन वादोज ने मुम्बई का दूसरा गोल दागा। मुम्बई ने अपनी दो गोल की बढ़त को अंत तक कायम रखा और अपने घर में पहली बार चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.