मोरिन्हो पर एक मैच का‘टचलाइन बैन‘

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 04:59:08 PM
Morinho Ka'tclain a match ban '

लंदन।  मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर जोस मोरिन्हो पर दो अलग अलग मामलों में दोषी पाए जाने के बाद फुटबाल संघ ने 50 हजार पाउंड के जुर्माने सहित एक मैच में मैदान से दूर रहने का प्रतिबंध लगाया है।

यह भी पढ़े :  इशांत और प्रतिमा नौ दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधेंगे

53 वर्षीय पुर्तगाल के मोरिन्हो को गत सप्ताह बर्नली के खिलाफ मैच के दौरान मैच अधिकारी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने और एक अन्य मामले में यूनाइटेड के 17 अक्टूबर को लीवरपुल में मैच से पहले मीडिया को दिये बयान के मद्देनजर दंडित किया गया है। मोरिन्हो पर आठ हजार पाउंड का अतिरिक्त जुर्माना भी लगा है। एफए ने एक बयान में कहा जोस मोरिन्हो पर मीडिया में 17 अक्टूबर को मैच से पहले दिये उनके बयान के लिये 50 हजार पाउंड का जुर्माना लगाया गया है। स्वतंत्र आयोग ने इस मामले की सुनवाई की है और मोरिन्हो ने अपने आरोपों को स्वीकार किया है।

यह भी पढ़े :  इंग्लैंड दौरे से कोई लेना देना नहीं, भुगतान की जानकारी चाहिए लोढा समिति

मोरिन्हो को भविष्य में ऐसे व्यवहार से बचने के लिये सतर्क किया गया है। उन्होंने कहा इसके अलावा मोरिन्हो पर एक मैच का टचलाइन बैन भी लगाया गया है। उन्हें मैच अधिकारी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में दंडित किया गया है। यह घटना 30 अक्टूबर को बर्नली के खिलाफ मैच की है। इस निलंबन के अलावा उन्हें एफए के नियम ई3 के उल्लंघन के लिये 8000 पाउंड का जुर्माना भी लगाया गया है। मैनचेस्टर के लीग मैचों के अपने आखिरी चार मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाने के बाद मोरिन्हो दबाव में थे।
(एजेंसी )

Read More:

'ऐ दिल है मुश्किल' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, पांच दिन में ही लागत वसूल

सिमी आतंकी एनकाउंटर मामले की SIT जांच शुरू

कल को लंदन में दूध बाँटने वाला इंसान आज 100 करोड़ का मालिक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.