मोहाली टेस्ट: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 10:00:34 AM
Mohali Test England have won the toss and decided to bat

मोहाली। मोहाली में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोट की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह करुण नायर को मौका दिया गया है। नायर का ये डेब्यू मैच है। मुरली विजय के साथ पारी की शुरुआत विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल करेंगे।

दोनों ही टीमें इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगी। पांच टेस्ट मैच की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है। वहीं, इंग्लैंड की कोशिश होगी सीरीज में वापसी करने की है। लिहाजा मोहाली के ठंडे मौसम में गर्मा-गर्म मुकाबला देखने को मिलेगा। मोहाली की विकेट तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होती है। सुबह के समय तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है और ठंडे मौसम में पांचों दिन यह मदद मिलेगी। स्पिनरों को पिच से मदद मिलने के लिए इंतजार करना होगा।

टीमें इस प्रकार हैं

भारत : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, करुण नायर, जयंत यादव।

इंग्लैंड : एलिस्टर कुक (कप्तान), जॉनी बेयरस्टॉ, गैरेथ बैटी, जॉस बटलर, हसीब हमीद, मोईन अली, आदिल राशिद, जो रूट, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और जेम्स एंडरसन।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.