विश्वकप में पाकिस्तान से मिली हार का हिसाब चुकता किया-मिताली राज

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 08:16:20 PM
Mitali Raj said, we Avenged the losing against the Pakistan

महिला एशिया कप टी-20 में भारत को एशियन चैंपियन बनाने के बाद अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज ने कहा कि टीम ने पाकिस्तान को हराकर टी-200 विश्वकप में मिली हार का बदला ले लिया।
 
भारत ने चिरप्रतिद्बंद्बी पाकिस्तान को महिला टी-20 एशिया कप के फाइनल में 17 रनों से हराकर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया था। इस मैच में मिताली ने सर्वाधिक 73 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था। इस जीत के साथ ही भारत ने इस वर्ष मार्च में अपनी मेजबानी हुए ट्वंटी-20 विश्वकप में पाकिस्तान से दो रन से मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया।
 
मिताली ने बीसीसीआई टीवी से कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि मैं निरंतर अच्छा खेल दिखा रही हूं। प्लेयर ऑफ मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज बनना बहुत ही गौरवान्वित क्षण रहा। टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान से मिली हार को पचाना बहुत ही मुश्किल हो रहा था। लेकिन एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान को हराकर हमने उस हार का बदला ले लिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.