विंडिज दौरे पर पाक की कमान संभालेंगे मिस्बाह

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 05:24:00 PM
Misbah will lead Pakistan Windies tour

कराची। अनुभवी बल्लेबाज मिस्बाह उल हक अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर पाकिस्तान टीम का नेतृत्व करेंगे। इससे टीम के कप्तान के रूप में उनके भविष्य को लेकर जारी तमाम अटकलों पर फिलहाल विराम लग गया है।

पीसीबी ने बताया कि मिस्बाह 22 अप्रैल से शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट शृंखला में पाकिस्तान की कप्तानी जारी रखेंगे। टेस्ट शृंखला के बाद चार टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज का आयोजन भी किया जाएगा।

पीसीबी ने बताया कि मिस्बाह ने बोर्ड अध्यक्ष शहरयार खान को दौरे को लेकर अपनी उपलब्धता के बारे में अवगत करा दिया है। इसी के अनुसार अध्यक्ष ने वेस्टइंडीज में आगामी टेस्ट शृंखला के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में उनकी नियुक्ति को स्वीकृति दी।

उन्होंने कहा कि अध्यक्ष ने सरफराज खान की पाकिस्तान टेस्ट टीम के उप कप्तान के रूप में नियुक्ति को भी स्वीकृति दे दी है। सरफराज पहले ही एकदिवसीय और टी-20 राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.