पीसीबी को करारा जवाब दे रहे हैं मिस्बाह, हांगकांग लीग में फिर खेली विस्फोटक पारी   

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 04:55:27 PM
Misbah replies to PCB, Hong Kong league again played Explosive innings

खेल डेस्क। अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का दबाव झेल रहे 42वर्षीय मिस्बाह उल हक हांगकांग टी-20 लीग में लगातार विस्फोटक पारियां खेल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को करारा जवाब दे रहे हैं।

इस टूर्नामेंट में मिस्बाह ने हांगकांग आइलैंड यूनाइटेड टीम की ओर से खेलते पहले जेगुआर के खिलाफ 37 गेंदों में 82 रन की धमाकेदार पारी खेली। जिसमें उन्होंने लगातार छह छक्कों की सहायता से सात गेंदों पर 40 रन बनाए थे।

इसके बाद मिस्बाह ने अगले ही मैच मेें गैलेक्सी ग्लेडियेटर्स लांटाऊ के खिलाफ 50 गेंदों पर 84 रन की एक ओर धुआंधार पारी खेल पीसीबी को यह जताने के कोशिश की है कि वह अभी थके नहीं हैं।  इस पारी में भी उन्होंने छह छक्के और पांच चौके लगाए। हालांकि इस मैच में उनकी टीम को श्रीलंका के कुमार संगकारा की आतिशी पारी की वजह से हार का सामना करना पड़ा।

पीसीबी मिस्बाह पर वेस्टइंडीज दौरे के बाद संन्यास लेने का दबाव बना रहा है। इस बार की पुष्टि खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चेयरमैन शहरयार खान ने भी की है। मिस्बाह को वेस्टइंडीज दौरे के तीन टेस्ट मैचों के लिए कप्तान बनाया गया है। खुद मिस्बाह ने पाकिस्तान की ओर से खेलना जारी रखने की इच्छा जताई थी। इसके बावजूद भी पीसीबी उन पर लगातार संन्यास का दबाव बना रहा है।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.