वेस्टइंडीज दौरे के बाद संन्यास ले सकते हैं मिस्बाह

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 11:19:25 AM
Misbah can take retirement after tour of West Indies

कराची। पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिस्बाह उल हक आगामी वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट से संन्सास ले सकते हैं। वनडे और ट्वंटी-20 से पहले ही संन्यास ले चुके मिस्बाह को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अप्रैल में वेस्टइंडीज दौरे के बाद संन्यास ले लेने की सलाह दी है। 

पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान ने कहा, मैंने मिस्बाह से उनके भविष्य को लेकर बात की। मैंने उनसे कहा कि उन्हें अपने भविष्य पर फैसला करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि वह पीएसएल में अपने प्रदर्शन और फार्म को देखकर मुझे जवाब देंगे। 

मिस्बाह ने पिछले सप्ताह मुझसे संपर्क किया और बताया कि वह उपलब्ध है और इसलिए मैंने उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिये कप्तान बरकरार रखा है। 42 वर्षीय मिस्बाह ने अब तक 72 टेस्ट मैचों में से 53 में टीम का नेतृत्व किया है। इसमें उन्होंने 24 मैचों में टीम को जीत दिलाई है जबकि 18 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 11 मैच ड्रा रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.