केयरटेकर कोच का पदभार संभाल सकते है माइक हसी

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 04:01:37 PM
Mike Hussey can handle the post of caretaker coach of Australian team

ऑस्ट्रेलिया के शानदार बल्लेबाजों में शुमार होने वाले पूर्व क्रिकेटर माइक हसी के एक बार फिर से ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ने की संभावनाएं नजर आ रही है. 


माइक हसी ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी नहीं करेंगे बल्कि इस टीम को कोचिंग देते दिखाई दे सकते हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए केयरटेकर कोच की जरूरत है. फिलहाल टीम के मुख्य कोच की जिम्मेदारी डैरेन लैहमन निभा रहे हैं.

इस बारे में माइक हसी का कहना है कि मेरी पहले से ही कोचिंग में दिलचस्पी थी, लेकिन मैं नहीं जानता कि मैं पूरी क्षमता से यह काम कर पाउंगा क्योंकि जब आप अंतर्राष्ट्रीय टीम के साथ होते हैं, तो आपको एक साल में कम से कम 10 महीने टीम के साथ रहना पड़ता है और इसी कारण मैंने संन्यास लिया था.

भविष्य में सलाहकार के तौर पर कुछ सप्ताह काम करना रोचक होगा. आपको बता दे कि माइक हसी भारत में हुए टी-20 टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर काम कर चुके हैं. साथ ही वह ऑस्ट्रेलिया-ए टीम के सहायक कोच भी रह चुके हैं.


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.