माइकल क्लार्क ने कहा, अश्विन जीनियस है

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 09:08:18 AM
Michael Clarke said Ashwin is the genius

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने रविचंद्रन अश्विन को ‘जीनियस’ करार दिया जबकि एक अन्य दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा ने भारत की जीत में विराट कोहली की प्ररेणादायी कप्तानी की जमकर तारीफ की। क्लार्क ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, अश्विन जीनियस है। टीम को जब सबसे ज्यादा जरूरत थी तब फिर से पारी में पांच या इससे अधिक विकेट लिए।

भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। बेहतरीन जीत के लिए बधाई। क्या शानदार टेस्ट मैच था। अब तक क्या शानदार श्रृंखला रही। 1-1 से बराबर। ट्विटर पर मेरे सभी भारतीय प्रशंसकों को मैं बधाई देता हूं। बेहतरीन प्रदर्शन। 

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान संगकारा ने लिखा, भारतीय टीम की शानदार वापसी। कोहली अपनी टीम को किसी भी स्थिति में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित करने में सक्षम लगते हैं। 

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने इसे हाल की सर्वश्रेष्ठ जीत करार दिया। उन्होंने लिखा, हाल के समय की सर्वश्रेष्ठ जीत। कोहली, इशांत, अश्विन, उमेश, अंजिक्य रहाणे, जडेजा बधाई। मुझे गर्व है। बालीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने मस्ती में झूमती हुई तस्वीर के साथ लिखा है, इंडिया। आप सच्चे चैंपियन हो। जबर्दस्त वापसी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.