ममता मॉडर्न ने जीता एसके शर्मा फुटबॉल खिताब

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 01:37:58 PM
Mamata Modern football titles won by SK Sharma

नई दिल्ली। ममता मॉडर्न स्कूल ने अपनी मेजबानी मे खेले गये एसके शर्मा मेमोरियल इंटर स्टेट स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में चिर प्रतिद्वंदी मोतीबाग सीनियर सेकंड्री स्कूल को 1 -0 से परास्त कर खिताब जीत लिया।

ममता के लिये विजयी गोल अविनाश ने 22वें मिनट मे जमाया। द्रोणाचार्य अवॉर्ड से सम्मानित पद्म भूषण महाबली सतपाल और सीमा सुरक्षाबल के डीआईजी नयाल ने खिलाडिय़ों को पुरस्कार बांटे। इस अवसर पर स्कूल की भप्रसिपल पल्लवी शर्मा और मैनेजर मनोज शर्मा भी मौजूद थे।

बेहद रोमांचक मुकाबले मे ममता मॉडर्न ने शुरुआत से आक्रामक रु.ख अपनाया ङ्क्षकतु उसके फारवर्ड ने आसान मौके गंवाए। दूसरे हाफ़ मे मोतीबाग ने बेहतर प्रदर्शन किया पर ममता की रक्षापंक्ति ने आकाादी नहीं लेने दी। ममता के रजनीश, निश्चय अधिकारी और मिभलद को क्रमश: सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, शीर्ष स्कोरर और सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर का पुरस्कार मिला।

मोती बाग के जतिन को सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर चुना गया। सभी को एक-एक हकाार रूपये बांटे गये। प्रेसीडेंसी स्कूल भिवाड़ी के करण को सबसे प्रतिभावान खिलाड़ी आंका गया। विजेता को 11 हकाार और उपविजेता को 7500 रूपये मिले। सेंट माक्र्स को फेयर प्ले ट्रॉफी से नवाजा गया। 

महाबली सतपाल ने इस अवसर पर खिलाड़यिों को कोई ना कोई खेल खेलने का आह्वान किया और कहा कि बदलते दौर मे हर खिलाड़ी को कोई खेल कारूर खेलना चाहिए। उन्होंने ममता मॉडर्न की कामयाबी के लिए स्कूल मैनेजमेंट को सराहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.