पाकिस्तान के स्थान पर जगह मिलने से मलेशियाई टीम उत्साहित

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 03:22:41 AM
Malaysia hope to make World Cup opportunity count

लखनऊ। जूनियर हॉकी विश्वकप प्रतियोगिता में पाकिस्तान के स्थान पर जगह मिलने से उत्साहित मलेशियाई टीम ने मंगलवार को कहा कि वह बेहतर प्रदर्शन कर अपने देश का मान बढाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

प्रतियोगिता गुरुवार से शुरू हो रही है। प्रतियोगिता में पाकिस्तान की टीम को भी भाग लेना था लेकिन अन्तिम समय में उसका दौरा निरस्त हो गया। इसका लाभ मलेशियाई टीम को मिला और प्रतियोगिता में उसे पाकिस्तान की जगह शामिल कर लिया गया।

मलेशिया टीम के प्रशिक्षक वालेस टैन ने कहा कि प्रतियोगिता में जगह मिलने से उनकी टीम के लडक़े काफी उत्साहित हैं और वह कुछ कर गुजरने के लिए बेचैन है।

उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने नवम्बर में अंडर-21 प्रतियोगिता के लिए जमकर अभ्यास किया था इसलिए अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) से जूनियर विश्वकप में पाकिस्तान के स्थान पर मौका देने का आग्रह किया था। टीम के लिए यह सुनहरा मौका है। लडक़े काफी उत्साहित हैं। प्रतियोगिता टीम के अनुभव के लिए बेहतर मौका है।

कोच ने बताया कि मलेशियाई टीम ने इसी वर्ष सुल्तान जोहोर कप हॉकी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। टीम जूनियर विश्व कप प्रतियोगिता में उसके अनुभव के आधार पर अच्छे खेल का प्रदर्शन करेगी। जूनियर विश्व कप प्रतियोगिता में मलेशिया की टीम चार बार चौथे नम्बर पर आ चुकी है। मलेशिया पूल बी में हॉलैंड, बेल्जियम और मिस्र के साथ है।

उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी टीम जिस पूल में है उसमें काफी मजबूत टीमें हैं। इसके बावजूद वे बेहतर प्रदर्शन करेंगे। खिलाडिय़ों को हर चुनौती से निपटने के लिए तैयार किया गया है। मलेशिया का पहला मैच नौ दिसम्बर को हॉलैंड से है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.