ओस के चलते बड़ा स्कोर बनाने में परेशानी हुई : बिन्नी

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 06:00:01 AM
making score problem due to dew against KXIP says stuart Binny

इंदौर। किंंग्स इलेवन पंजाब के हाथों आठ विकेट से सोमवार को यहां मैच हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) ने कहा कि मैदान पर ओस पडऩे के कारण उन्हें बड़ा स्कोर खड़ा करने में परेशानी हुई।

आरसीबी की ओर से नाबाद 18 रन बनाने वाले स्टुअर्ट बिन्नी ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘हमारी टीम का 148 का स्कोर पर्याप्त नहीं था। पिच पर थोड़ी घास होने के कारण हमने टॉस जीतने के बाद इस उम्मीद में बल्लेबाजी चुनी कि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आएगी और हम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकेंगे। लेकिन ओस पडऩे से गेंद बल्ले पर ठीक तरह से नहीं आ रही थी।’

उन्होंने कहा, ‘हमारी बल्लेबाजी के वक्त ओस पडऩे के कारण विकेट इस तरह बर्ताव कर रहा था कि बड़े स्ट्रोक खेलने से पहले हमेेंं 18 से 20 गेंद आराम से खेलनी पड़ रही थीं ताकि हम अच्छी तरह मैदान पर जम सकेें।’

आरसीबी की ओर से वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को आज के मैच में नहीं खिलाकर एबी डिविलियर्स को टीम में शामिल किए जाने के सवाल पर बिन्नी ने कहा कि डिविलियर्स के फिट होने के बाद आरसीबी के पास इस सिलसिले में कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि आईपीएल के नियमों के मुताबिक टीम केे अंतिम एकादश में और विदेशी खिलाडिय़ों को नहीं खिलाया जा सकता था।

उन्होंने बताया कि आरसीबी की योजना थी कि 149 रनों के विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब के दो विकेट पहले पांच..छह ओवर में ही चटकाकर उन्हें दबाव में लाया जाए। लेकिन इसे अमली जामा नहीं पहनाया जा सका।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.