बीसीसीआई टूर्नामेंटों के लिए सीधे भुगतान को लोढा पैनल की मंजूरी

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 12:45:52 AM
Lodha panel approvals direct payment for BCCI tournaments

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त लोढा समिति ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को रणजी ट्राफी सहित अन्य सभी टूर्नामेंटों के लिए सीधे भुगतान की अनुमति दे दी है।

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने यह जानकारी दी। बीसीसीआई ने राजस्थान की रणजी ट्राफी टीम को भुगतान के लिए समिति से मांग की थी जिसे समिति ने स्वीकार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिर्के ने पिछले सप्ताह लोढा समिति को एक पत्र लिखकर कहा था कि धन के अभाव में वे रणजी सत्र में अगले दौर के मैच करा पाने में असमर्थ है। राजस्थान की रणजी टीम इस समय विजयनगरम में कर्नाटक के खिलाफ मैच खेल रही है।

बीसीसीआई ने राजस्थान की रणजी टीम को भुगतान के लिए लोढा समिति से दिशा-निर्देश मांगे थे। इसके बाद बीसीसीआई को यह अनुमति मिली। जस्टिस लोढा ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को कहा कि मौजूदा शर्तों के आधार पर खिलाडिय़ों और अधिकारियों को सीधा भुगतान किया जा सकता है। बीसीसीआई सचिव ने कहा कि यह बोर्ड द्वारा आयोजित सभी टूर्नामेंटों के लिए लागू होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.