बीवी हुई प्रेगनेंट तो मॉडल से इश्क फरमाने लगा ये स्टार खिलाड़ी

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 01:26:11 PM
Lin Dan apologises as pictures of badminton star having affair while wife was pregnant blow up Chinese internet

नई दिल्ली। चीन के दिग्गज बैडमिंटन स्टार लिन डैन इन दिनों सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वो अपने खेल नहीं बल्कि आफ्टर मैरिटल अफेयर के लिए चर्चा में हैं। पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर लिन की एक मॉडल के साथ अंतरंग तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गया था। इन सबके लिए अब उन्होंने माफी मांगी है।

#LinDanAffair हैशटैग के साथ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। कई लोगों ने इस दौरान लिखा कि लिन ने कोर्ट पर मैच जीता लेकिन अपने फैन्स को निराश किया। अक्टूबर की इन तस्वीरों में होटल के कमरे में लिन को मॉडल और एक्ट्रेस झाओ याकी को गले लगाते दिखाया गया है। इसके एक महीने बाद की तस्वीरों में दोनों को अंतरंग स्थिति में दिखाया गया है जबकि इस दौरान लिन की पत्नी शी शिंगफेंग प्रेगनेंट थीं।

लिन ने इस पूरे मुद्दे पर माफी मांगते हुए कहा, एक पुरुष के रूप में मैं उसका बचाव नहीं करना चाहता जो मैंने किया। मेरे बर्ताव ने मेरे परिवार को दुख पहुंचाया है। इसलिए मैं अपने परिवार से माफी मांगता हूं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.