लाथम ने इस कैच से लूटी वाहवाही   

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 03:45:47 PM
Lathan took a unique catch

हैमिल्टन। न्यूजीलैंड के टॉम लाथम ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट में एक अनोखा कैच पकड़ वाहवाही लूटी है। इस कैच के माध्यम से टॉम लाथम ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को पेवेलियन की राह दिखाई।

उन्होंने डु प्लेसिस का यह कैप शॉर्ट लेग के पास पकड़ा। कीवी गेंदबाज मिचेल सेंटनर गेंद पर डु प्लेसिस ने स्वीप शॉट खेलने का प्रयास किया। इसी दौरान शॉर्ट लेग पर खड़े टॉम लाथम डु प्लेसिस का इरादा भांप गए और शॉट खेलने के दौरान ही अपने दायीं ओर दौड़ पड़े और एकदम सही समय जगह पर पहुंच डु प्लेसिस को कैच लपक लिया।

इस तरह का कैच देख एक बार तो दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डु प्लेसिस हैरान रह गए। उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि यह कैसे हो गया। यहां तक की कमेंटेटर और दर्शकों ने भी इस कैच को अद्भुत बताते हुए टॉम लाथम की प्रशंसा की। जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भी इसी तरह का कैप लपका था।

इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (90) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने 314 रन बनाए। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने बिना किसी नुकसान के 67 रन बनाए। डिकॉक के अलावा कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 53 और कैगिसो रबादा ने 34 रन रन का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की ओर से मैट हेनरी ने चार और नील वैगनर ने तीन विकेट लिए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.