पुणे ने मुंबई से लिया हार का बदला

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 09:45:42 PM
Late goal gives FC Pune City 1-0 win over Mumbai City

मुंबई। यूगेन्सन लिंगदोह के 89 वें मिनट में किए गए शानदार गोल की बदौलत एफसी पुणे सिटी ने मुंबई सिटी एफसी पर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र में गुरुवार को जहां रोमांचक जीत दर्ज की वहीं लीग के पहले चरण में मिली हार का बदला भी ले लिया।

पुणे ने इस जीत से घरेलू टीम के शीर्ष स्थान पर पहुंचने के सपने को भी तोड़ दिया। मैच से पहले मुंबई 15 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर थी और यहां जीत हासिल कर वह शीर्ष स्थान हासिल कर सकती थी। मैच के पहले हाफ के बाद दूसरा हाफ भी गोल रहित बराबरी के साथ मैच ड्रा की तरफ बढ़ रहा था, तभी 89 वें मिनट में लिंगदोह के बेहतरीन गोल के दम पर पुणे ने यादगार जीत अपने नाम की।

घरेलू समर्थकों के बीच खेल रही मुंबई की टीम के लिए राहत की बात थी कि स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री समेत चार खिलाड़यिों की इस मैच में टीम में वापसी हुई थी लेकिन मुंबई इसका फायदा उठाने में नाकाम रही। मैच से पहले सातवें स्थान पर रही पुणे इस जीत के बाद तीन अंकों की लंबी छलांग के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है जबकि मुंबई दूसरे स्थान पर बरकरार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.