इंडियन वेल्स के फाइनल में भिड़ेंगी कुज्नेत्सोवा और वेस्नीना 

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 02:55:41 PM
Kuznetsova and Vesnina Will clash in  Indian wells final

इंडियन वेल्स। दो बार की ग्रैंड स्लेम विजेता स्वेत्लाना कुज्नेत्सोवा और 14वीं सीड एलीना वेस्नीना इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। दोनों महिला खिलाडिय़ों ने अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

महिला एकल सेमीफाइनल में कुज्नेत्सोवा ने जबरदस्त ग्रांउड स्ट्रोक लगाते हुए तीसरी सीड चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा को 7-6, 7-6 से मात दी जबकि वेस्नीना ने क्रिस्टिना म्लादेेनोविच को 6-3, 6-4 से हराया। आठवीं सीड कुज्नेत्सोवा ने दोनों सेट टाईब्रेकर में जीते। पहले सेट में उन्होंने दो बैकहैंड नेट में उलझा दिए जबकि डबल फाल्ट भी किए।

वहीं दूसरे सेट में उन्होंने टाईब्रेक में बढ़त बनाई और फोरहैंड के साथ मैच जीता जबकि गुस्से में चेक खिलाड़ी ने अपना रैकेट जमीन पर पटक दिया। कुज्नेत्सोवा ने मैच के बाद कहा मैंने अच्छे से बचाव किया और यह काफी संघर्षपूर्ण मैच रहा। वहीं एक अन्य सेमीफाइनल में तीन बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन वेस्नीना ने पहली बार यहां फाइनल में जगह बनाई।

उन्होंने 28वीं सीड म्लादेनोविच के खिलाफ हर सेट में अच्छी बढ़त हासिल की। पहले सेट में उन्होंने एक समय 5-0 की बढ़त बनाई और विपक्षी फ्रांसीसी खिलाड़ी की दो बार सर्विस ब्रेक की। दूसरे सेट में भी वेस्नीना ने दो बार म्लादेनोविच की सर्विस ब्रेक कर 5-1 की बढ़त बनाई और आसानी से सेट और मैच जीता।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.