कुलदीप ने काफी अलग अलग तरह की गेंद फेंकी : वेड

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 04:14:57 AM
Kuldeep Yadav Bowled Difficult Deliveries says Matthew Wade

धर्मशाला। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड भारत के पदार्पण करने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की गेंदबाजी से काफी प्रभावित दिखे और उन्होंने स्वीकार किया कि मेहमान टीम के कुछ बल्लेबाजों को उसका सामना करने में मुश्किल हुई।

कुलदीप ने 68 रन देकर चार विकेट हासिल किए जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम लंच तक एक विकेट पर 131 रन तक पहुंचने के बाद पहली पारी में 300 रन में सिमट गई।

वेड ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में उपयोगी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने कहा, ‘‘हां, उसकी गेंदों को समझने के लिए कुछ गेंद खेलनी पड़ी। उसने काफी अलग अलग तरह गेंद फेंकी। उसने सीम की ओर से काफी लेग स्पिन गेंद फेंकी, उसकी रोंगउन भी सीम की ओर से फेंकी। उसकी गेंदों को समझने के लिए कुछ गेंद खेलनी पड़ी। ’’

वेड ने कहा कि हालांकि उन्होंने कुलदीप के लिए अभ्यास किया था लेकिन क्रीज पर उसका सामना करना बिलकुल अलग था।

उन्होंने कहा, ‘‘हां, सीरीज शुरू होने से पहले हमें सभी को देखना था इसलिए वह जो गेंदबाजी करने वाला था, उससे खिलाड़ी ज्यादा परेशान नहीं थे। लेकिन जब आप मैच में खेलते हो तो चीजें अलग हो जाती हैं, विशेषकर विकेट जिस तरह से व्यवहार करता है। लेकिन हां, हर किसी को उसकी फुटेज देखनी होगी क्योंकि उसने आज काफी अच्छी गेंदबाजी की। ’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.