क्वार्टर फाइनल में हारी कुहू और सात्विक की जोड़ी

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 09:03:40 PM
Kuhoo Garg, Satwik Sai Raj lose in quarter final of BWF World Junior Championships

नई दिल्ली। कुहू गर्ग और सात्विक साईराज की भारतीय जोड़ी स्पेन के बिलबाओ में चल रही बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप आई लेवल कप के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में पहुंचकर नया इतिहास रचा लेकिन फिर उन्हें क्वार्टरफाइनल में हार का सामना करना पड़ा।

उत्तराखण्ड की कुहू गर्ग और सात्विक ने प्री-क्वार्टर फाइनल में जापानी जोड़ी माहिरो कानेको और मिनामी कावाशिमा को 48 मिनट तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-17, 21-23, 21-17 के अंतर से जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

कुहू और सात्विक का क्वार्टरफाइनल में मलेशियाई जोड़ी तांग जी चेन और ई वेई तो के साथ मुकाबला हुआ। भारतीय जोड़ी ने पहला गेम जीता लेकिन फिर अगले दो गेम गंवा दिए। मलेशियाई जोड़ी ने यह मुकाबला 49 मिनट में 13-21, 21-12, 21-19 से जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली।

भारतीय जोड़ी क्वार्टरफाइनल में हार गई लेकिन उसने जूनियर विश्व चैंपियनशिप के मिश्रित युगल के क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय जोड़ी बनने का इतिहास रच दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.