कोहली का विकेट हासिल कर खुश हूं : लियोन

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 11:49:18 PM
kohli wicket happy: Leon

बेंगलुरू। आस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज नाथन लियोन खुश हैं कि उन्होंने विराट कोहली का विकेट हासिल किया लेकिन साथ ही कहा कि भारतीय कप्तान ने आज यहां दूसरे टेस्ट के पहले दिन अपनी गलती से विकेट गंवाया। आफ स्पिनर लियोन ने शनिवार को 50 रन देकर आठ विकेट हासिल कर अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कोहली ने गलती कर खुद को महज 12 रन पर आउट करा दिया जिससे आस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को पहली पारी में महज 189 रन पर समेट दिया।

लियोन ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि हर कोई सर्वश्रेष्ठ से प्रतिस्पर्धा करना चाहता है और वह कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों में से एक है। अगर आप डेल स्टेन के शब्दों में कहोगे तो वह निश्चित रूप से ‘सर्पों का मुखिया’ है। इसलिए कोहली का विकेट हासिल करना सचमुच शानदार था। उन्होंने कहा कि आज उसका कोहली का विकेट हासिल करना अद्भुत था लेकिन हम जानते हैं कि यह सीरीज बड़ी है और यह लंबी होगी।

हमें उसकी वापसी की उम्मीद है। कोहली के लंच के बाद सत्र में आउट होने के तरीके के बारे में पूछने पर लियोन ने कहा कि मुझे लगता है कि पहले मैच में भी उसकी गलती थी और आज भी ऐसा ही था। उस गेंद में कुछ भी विशेष नहीं था। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि विराट विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और हम उसकी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। हम भाग्यशाली रहे कि आज यह कारगर रहा और आस्ट्रेलिया के लिए अच्छा दिन रहा।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.