गांगुली बोले, विराट का रिकॉर्ड सचिन से बेहतर

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 08:38:03 AM
Kohli record better than Sachin Ganguly

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर कप्तान सौरभ गांगुली ने गुरुवार मौजूदा कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की। लगातार 19 टेस्ट मैचों में अविजित रहने के बाद भारत को आस्ट्रेलिया के हाथों पुणे टेस्ट में 333 रनों से करारी शिकस्त मिली, हालांकि गांगुली ने कप्तान कोहली का बचाव किया। कोहली ने पुणे टेस्ट की दोनों पारियों में शून्य और 13 रन ही बनाए।

वहीं गांगुली का कहना है कि कोहली दुनिया की सबसे कठिन टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं की धरती पर बेहद सफल रहे हैं, यहां तक कि महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी इस मामले में कोहली से पीछे हैं। समाचार चैनल इंडिया टुडे ने गांगुली के हवाले से कहा है, कोहली एक इंसान ही हैं और उनके लिए भी कोई दिन असफल हो सकता है। वह पुणे टेस्ट की दोनों पारियों में अच्छा नहीं कर पाए।

मेरे खयाल से उन्होंने पहली पारी में ऑफ स्टंप के बाहर खराब शॉट खेला, लेकिन आस्ट्रेलियाई गेंदबाज उनकी गिल्लियां बिखेरने में सफल रहे। गांगुली ने कहा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं की धरती पर लगातार चार टेस्ट मैचों में कोहली को शतक लगाते देखना शानदार था। यहां तक कि मैंने सचिन को भी ऐसा करते नहीं देखा। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अब दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरू होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.