जानिए, किस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने दी अश्विन को धमकी

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 03:31:53 PM
Know, Which Australian bowler gave threat to Ashwin

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अभी दोनों टीमों की ओर से जारी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब चोट के कारण टेस्ट शृंखला से बाहर होकर ऑस्ट्रेलिया लौट चुके मिशेल स्टार्क इस जंग में शामिल हो गए हैं।

स्टार्क ने भारतीय स्पिन गेेंदबाज रविचन्द्रन अश्विन को अपना निशाना बनाते हुए उन्हें सिर पर गेंद मारने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि वे टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अश्विन के हैलमेट पर अपनी बाउंसर से गेंद मारेंगे।

गौरतलब है कि बेंगलूरु में खेले गए दूसरे टेस्ट में अश्विन ने स्टार्क का विकेट लिया था। उस समय अश्विन ने अपनी अंगुली से सिर की ओर इशारा किया था। इसे स्टार्क ने जुबानी जंग में बदलते हुए कहा कि मैं भारतीय गेंदबाज अश्विन की सलाह मानने को तैयार हूं और उसके ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैलमेट पर गेंद मारूंगा।

मिशेल स्टार्क अब इसी साल इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी करने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। अपनी चोट के बारे में स्टार्क ने कहा कि मैं इस तरह की समस्या से चौथी बार गुजर चुका हूं। यह ज्यादा गंभीर समस्या नहीं है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.