पिता के निधन से दिल्ली हाफ मैराथन से हटे किप्रोटिच

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 01:58:41 AM
Kiprotich to miss delhi half marathon on father's death

दिल्ली। दिग्गज धावक और लंदन ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता यूगांडा के स्टीफन किप्रोटिच अपने पिता के निधन के कारण 20 नवंबर को होने वाली दिल्ली हाफ मैराथन से हट गए हैं।

दिल्ली ऑफ मैराथन ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। किप्रोटिच ने 2012 में लंदन ओलंपिक में मैराथन में स्वर्ण पदक जीता था और वह दिल्ली हाफ मैराथन के विशेष आकर्षण थे।

प्रोकैम इंटरनेशनल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दिलीप जयराम ने बताया कि किप्रोटिच लंबी दौड़ के दिग्गज धावक हैं। उन्होंने लंदन ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचा था और 40 वर्षों में अपने देश यूगांडा की तरफ से स्वर्ण जीतने वाले पहले धावक बने थे।

जयराम ने किप्रोटिच के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, हमें स्टीफन के पिता के निधन पर दुख है और इस कठिन समय में उनके साथ हैं। हम उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यकत करते हैं। वह हाफ मैराथन का विशेष आकर्षण थे लेकिन अब वह इसमें हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

उल्लेखनीय है कि रविवार को होने वाली इस मेगा दौड़ में 34000 से अधिक प्रतिभागियों के हिस्सा लेने की संभावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.