केरल और चेन्नई ने खेला गोलरहित ड्रॉ

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 11:37:54 AM
Kerala and Chennai played goalless draw

चेन्नई। देश के दक्षिणी हिस्से की दो फुटबॉल शक्तियों मौजूदा चैंम्पियन चेन्नईयन एफसी और केरल ब्लास्टर्स के बीच कल यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला गया हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन का मुकाबला गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। इस ड्रा हुए मैच से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

दोनों के नौ-नौ अंक हो गए हैं लेकिन इससे आठ टीमों की तालिका में दोनों के क्रम में कोई अंतर नहीं आया। यह केरल का सातवां मैच था। उसने अब तक दो मैचों में जीत हासिल की है जबकि तीन मैच ड्रॉ रहे हैं। दो मैचों में उसे हार भी मिली है। चेन्नई का यह छठा मैच था। उसे दो मैचों में जीत मिली है जबकि एक मैच में हार मिली है।

उसके तीन मैच बराबरी पर छूटे हैं। दोनों टीमों ने धीमी और सतर्क शुरुआत की और पहला हाफ कड़ी टक्कर के बीच बिना गोल के समाप्त हुआ। पहले हॉफ में दोनों टीमों ने अच्छा डिफेंस दिखाया। दूसरे हाफ की कहानी भी काफी हद तक पहले हॉफ की तरह रही। 65वें मिनट में केरल के कप्तान एरान ह्यूज को हैमस्ट्रींग की समस्या के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा।

मेहमान टीम के लिए यह एक बड़ा झटका। दूसरे हॉफ में भी दोनों ही टीमों को गोल करने के कई अवसर मिले लेकिन वे इसे भुनाने में सफल नहीं हो सके और निर्धारित समय तक स्कोर गोलरहित बराबरी पर रहते हुये समाप्त हुआ। चेन्नई और केरल दोनों के ही नौ-नौ अंक हैं और वे क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.