बल्लेबाजी हमेशा ही मेरी मजबूती रही है कार्तिक

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 06:00:00 AM
Karthik has always been my strength

नई दिल्ली। सीनियर क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने विजय हजारे ट्राफी में सर्वाधिक 607 रन जुटाये, उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी उनकी मजबूती है जिसके दम पर वह दोबारा से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना चाहते हैं। 

कार्तिक के शतक से तमिलनाडु ने विजय हजारे ट्राफी अपने नाम की। इस मैच के बाद उन्होंने कहा, ‘‘मुझे हमेशा लगा है कि बल्लेबाजी मेरा मजबूत पक्ष है। मैंने हमेशा ही अपनी विकेटकीपिंग का लुत्फ उठाया है और बल्लेबाज के तौर पर भी योगदान कर सकता हूं। मैंने हमेशा ही शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी की है, भले ही वह भारत के लिये हो, राज्य की टीम हो या फिर आईपीएल टीम हो। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे हमेशा ही अपनी बल्लेबाजी पर पूरा भरोसा रहा है लेकिन आपको निरंतर होने की जरूरत होती है। मैं पूरे टूर्नामेंट में लय से खेला। मैंने कुछ भी बदलने की कोशिश नहीं की। ’’इस साल आईपीएल में उम्मीदों के बारे में पूछने पर कार्तिक ने कहा, ‘‘इस समय मैं देवधर ट्राफी के बारे में सोच रहा हूं। आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट है। मैं मानसिक रूप से अभी इसके बारे में नहीं सोचना चाहता। ’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.