कर्नाटक ने विदर्भ पर पहली पारी में बढ़त बनाई

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 02:16:29 AM
Karnataka in driver's seat against Vidarbha

वड़ोदरा। श्रेयस गोपाल और एस अरविंद की अगुवाई में अनुशासित गेंदबाजी के दम पर कर्नाटक ने विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी क्रिकेट मैच के दूसरे दिन आज यहां पहली पारी में महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की।

कर्नाटक की टीम कल 267 रन पर आउट हो गई थी लेकिन गोपाल 27 रन देकर तीन, गोपाल 22 रन देकर तीन और कप्तान आर विनयकुमार 57 रन देकर दो विकेट की शानदार गेंदबाजी से उसने विदर्भ को पहली पारी में 176 रन ही बनाने दिए। विदर्भ की तरफ से जितेश शर्मा ने सर्वाधिक 61 जबकि रवि जांगीड़ ने 38 और फैज फजल ने 31 रन का योगदान दिया।

कर्नाटक ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 108 रन बनाए हैं। इस तरह से उसकी कुल बढ़त 199 रन की हो गई है। स्टंप उखडऩे के समय सलामी बल्लेबाज आर समर्थ 45 और ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी 12 रन पर खेल रहे थे। मनीष पांडे ने 35 रन बनाए। विदर्भ की तरफ से ललित यादव ने दो और श्रीकांत वाघ ने एक विकेट लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.