हॉकी इंडिया लीग में खिताबी मुकाबला दबंग मुंबई और कलिंगा लांसर्स में

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 07:24:16 AM
Kalinga Lancers Hockey India League title match and in domineering Mumbai

चंडीगढ। दबंग मुंबई और कलिंगा लांसर्स ने क्रमश दिल्ली वेवराइडर्स और उत्तर प्रदेश विजाड्र्स को हराकर कोल इंडिया हॉकी इंडिया लीग फाइनल में प्रवेश कर लिया ।

शीर्ष पर काबिज दबंग मुंबई ने नीदरलैंड के राबर्ट केंपरमैन के गोल की मदद से दिल्ली वेवराइडर्स को 2 . 0 से हराया । वहीं लांसर्स ने विजाड्र्स को पेनल्टी शूट आउट में मात दी ।

निर्धारित समय तक दोनों टीमें 4 . 4 से बराबरी पर थी । सडन डैथ में लांसर्स ने 4 . 3 से जीत दर्ज की । लांसर्स के आस्ट्रेलियाई गोलकीपर एंड्रयू चार्टर को मैन आफ द मैच पुरस्कार मिला जिन्होंने निर्धारित समय में ही नहीं बल्कि पेनल्टी शूटआउट में भी कई गोल बचाये ।

इससे पहले विजाड्र्स के आकाशदीप सिंह ने निर्धारित समय में गोल किया जब लांसर्स 4 . 2 से आगे थे। हाफ टाइम तक 1 . 2 से पीछे चल रहे लांसर्स के लिये कप्तान मौरित्ज फुएत्र्से और बिली बाकर ने गोल दागे ।

विजाड्र्स के लिये पहला गोल बेल्जियम के फ्लोरेंट वान ओबेल ने किया और फील्ड गोल होने की वजह से इसे दो गिना गया । पहले क्वार्टर से तीन मिनट पहले लांसर्स के देविंदर वाल्मीकि ने पेनल्टी कार्नर पर गोल किया । फुएत्र्से ने तीसरे क्वार्टर के चौथे मिनट में पेनल्टी कार्नर को गोल में बदला।

चौथे और आखिरी क्वार्टर के तीसरे मिनट में बिली बाकर ने गोल करके लांसर्स को बढत दिलाई। आकाशदीप ने हालांकि अंतिम क्षणों में गोल करके स्कोर 4 . 4 से बराबर कर दिया।              भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.