जूनियर हॉकी विश्वकप: पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने जापान को 1-0 से हराया

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 03:25:45 PM
Junior Hockey World Cup: New Zealand in the first match, 1-0 victory over Japan

उत्तर प्रदेश में गुरुवार से जूनियर हॉकी विश्वकप का शानदार आगाज़ हुआ. पहले मैच में न्यूजीलैंड टीम ने जापान को कड़े मुकाबले में 1-0 से हरा दिया. जूनियर हॉकी विश्व कप-2016 के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने जापान को 1-0 से पराजित कर विजयी शुरुआत की.

विश्व कप हॉकी में आज पूल 'सी' का पहला लीग मैच न्यूजीलैंड तथा जापान के बीच खेला गया. इस मैच का पहला हॉफ गोलरहित बराबरी पर था. कड़कड़ाती ठंड में भी गोल करने के लिए दोनों टीमों को जमकर पसीना बहाना पड़ा. मैदान पर दोनों टीमों ने जमकर दमखम दिखाया. पहले हॉफ में इसके बाद भी किसी को गोल करने में सफलता नहीं मिली.

मैच के 55वें मिनट में न्यूजीलैंड के लोगन ओलिवर ने मैदानी गोल करने अपनी टीम को जापान पर 1-0 की बढ़त दिला दी. इसके बाद जापान टीम ने अंत तक गोल बराबर करने का प्रयास किया, लेकिन टीम को इसमें सफलता नहीं मिली. इस मैच में न्यूजीलैंड की यह बढ़त मैच की अंतिम सीटी बजने के समय तक कायम रही. लोगन ओलिवर को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

​​​​​विश्व कप का विधिवत उद्घाटन उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक शाम को पांच बजे करेंगे.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.