आशीष ने हैमर थ्रो में तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 04:01:35 AM
Junior Athletics: Ashish hurls the hammer to a new high

कोयम्बटूर। एशियाई जूनियर चैंपियन आशीष जाखड़ ने यहां 32 वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए अंडर 18 लडक़ों के वर्ग में हैमर थ्रो में 75.45 मीटर की दूरी नापते हुए अपने ही पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

17 वर्षीय आशीष ने यहां चैंपियनशिप के दूसरे दिन शुक्रवार को अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सुधार किया। उन्होंने पिछले वर्ष गोवा में युवा राष्ट्रीय चैंपियनशिप में 72.04 मीटर की दूरी तक हैमर फेंका था। हरियाणा के आशीष ने अपने प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं और अगले सत्र में उनका लक्ष्य 80 मीटर की दूरी पार करना है।

स्पर्धा में दूसरे स्थान पर उत्तर प्रदेश के विक्रांत (73.34 मीटर) रहे जबकि पंजाब के दमनीत सिंह ने 70.56 मीटर की दूरी के साथ कांस्य पदक जीता।

अंडर-18 लड़कियों के वर्ग में राजस्थान की कचनार चौधरी ने शाटपुट में 15.99 की दूरी के साथ तीन वर्ष पुराना राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा। तमिलनाडु ने अंडर-20 पोल वाल्ट में तथा अंडर 18 भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीता।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.