IPL: दिल्ली की टीम को लगा झटका, इस खिलाड़ी ने 10वें सीजन से लिया नाम वापस

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 02:27:22 PM
Jp duminy withdraws name from ipl 10th season

नई दिल्ली। आईपीएल का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होन वाला है। आईपीएल के 10वें सीजन का दर्शकों को बेसर्बी से इंतजार है। लेकिन सीजन के शुरू होने से पहले ही दिल्ली डेयडेविल्स की टीम को एक झटका लगा है। जानकारी के अनुसार दिल्ली डेयडेविल्स की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रिका के खिलाड़ी जेपी डुमिनी ने इस लिग से अपना नाम वापस ले लिया है।

जेपी डुमिनी के नाम वापस ले लेने से दिल्ली की टीम को बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। दिल्ली की टीम की ओर से खेलते हुए जेपी डुमिनी ने ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से बल्कि अपनी गेंदबाजी से भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। सूत्रों की माने तो जेपी डुमिनी अपनी निजी कारणों के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस लिया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की ओर से जारी की गई एक विज्ञप्ती डुमिनी ने टीम और उसके ऑनर और बाकि स्टाफ का आभार जताया है। उन्होंने इस विज्ञप्ती में बताया कि इतने महान खिलाडिय़ों के साथ मेने डे्रेसिंग रूम सांझा किया जो मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी इस टीम दिल्ली की तरफ से खेलूंगा। उल्लेखनिय है कि जेपी डुमिनी साल 2015 में दिल्ली टीम की कप्तानी कर चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.