झारखंड ने एएंडए को पारी से हराया

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 11:40:16 PM
Jharkhand beat Associate and Affiliate by Inning in U19 Cooch Behar Trophy

पटना। झारखंड ने पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में गुरुवार को अंडर-19 कूच बिहार ट्रॉफी के मैच में मेजबान एसोसिएट एंड एफिलिएट (एएंडए) टीम को पारी और 155 रन से हरा दिया।

बीसीसीआई ने बिहार सहित पूर्वोत्तर राज्यों जैसे नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम और मेघालय के खिलाडिय़ों को मिलाकर एएंडए टीम बनाई है। झारखंड ने पहली पारी में 412 रन बनाए थे। इसके जवाब में पहली पारी में 74 रन बनाकर फॉलोऑन खेलने उतरी एएंडए की टीम मैच के आखिरी दिन दूसरी पारी में 183 रन बनाकर आउट हो गई।

हालांकि इस स्कोर तक पहुंचने के लिए एएंडए के बल्लेबाजों ने 83.4 ओवर खेलकर मैच ड्रॉ कराने की पूरी कोशिश की। एएंडए टीम के लिए दूसरी पारी में जॉनसन एनजी ने 44 जबकि पुचु ने 43 रन बनाए। झारखंड के अयान बी चौधरी ने चार और शुभम कुमार सिंह ने तीन विकेट लिए।

एएंडए टीम की चार मैचों में यह चौथी हार थी। सभी मैचों में उसे पारी की हार का सामना करना पड़ा। दूसरी ओर झारखंड ने अपने 5 मैचों में तीसरी जीत हासिल की। इस जीत से झारखंड की टीम ग्रुप डी में 22 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गया है। उसका अगला मुकाबला बोकारो में सौराष्ट्र से होगा। वहीं एएंडए टीम को अगले मुकाबले में कर्नाटक से भिडऩा है। यह मैच 12 दिसम्बर से बेंगलुरू में होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.